स्पोर्ट्स डेस्क। साल 2020 लगभग गुजर चुका है और जल्द ही साल 2021 का आगमन होने वाला है। दोस्तों इस साल लगभग सभी ने अपने अच्छे बुरे दिन बिताए हैं। साल 2020 में कई सेलिब्रिटीज ने दुनिया को अलविदा कहा तो कई सेलिब्रिटीज ने नए पाटनर चुने। आज हम आपको ऐसे क्रिकेटर से मिलवाने जा रहे हैं, जिन्होंने साल 2020 में सात फेरे लेने का निर्णय किया और शादी के बंधन में बंध गए। आइए जानते हैं इन क्रिकेटर्स और इनकी खूबसूरत बीवियों के बारे में।

1.वरुण चक्रवर्ती
भारतीय क्रिकेटर वरुण चक्रवर्ती ने साल 2020 में शादी करने का निर्णय लिया और उन्होंने 11 दिसंबर 2020 को चेन्नई में अपनी गर्लफ्रेंड नेहा खेदेकर के साथ सात फेरे लिए। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि वरुण चक्रवर्ती आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलते हैं यह एक गेंदबाज है।

2.सौम्य सरकार
साल 2020 में बांग्लादेशी क्रिकेटर और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी सौम्य सरकार भी शादी के बंधन में बंध गए। जानकारी के लिए हम आपको बता दे की सौम्य सरकार ने 19 वर्षीय प्रियोन्ति देबनाथ से 24 फरवरी 2020 को शादी की।

3.हार्दिक पांड्या
भारतीय क्रिकेट टीम के जाने-माने ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने भी साल 2020 में शादी कर ली। जानकारी के लिए बता दें कि हार्दिक ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के साथ की थी।

Related News