भारतीय टीम को अपनी कप्तानी में दो विश्व कप जिताने वाले महेंद्र सिंह धोनी गुरुवार को 41 साल के हो गए। यह जन्मदिन भी इंग्लैंड में एक खास तरीके से मनाया गया। धोनी ने मंद मुस्कान के साथ चमकीले अंदाज में केक काटा और अब उस समय की तस्वीरें सामने आई हैं. दरअसल 4 जुलाई को धोनी और साक्षी की शादी की सालगिरह भी थी और अब दोनों की शादी को 12 साल हो चुके हैं. इसी के चलते ये कपल हॉलिडे पर इंग्लैंड पहुंचा, यहां ही नहीं दोनों ने मैरिज एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट की और अब धोनी का बर्थडे सेलिब्रेट किया.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, धोनी के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो और फोटो साक्षी ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो जबरदस्त है. जिसके साथ ही आप देख सकते हैं इस फोटो में टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत भी नजर आ रहे हैं. पंत इस समय टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड के दौरे पर हैं, जहां एक टेस्ट मैच खेला गया है। अब तीन टी20 और तीन वनडे की सीरीज खेली जानी है. आप देख सकते हैं साक्षी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में धोनी ब्राइट जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. हर जगह उजाला है। वहीं देखा जा रहा है कि धोनी के लिए एक बेहतरीन केक तैयार है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, धोनी पहले मोमबत्ती बुझाते हैं और उसके बाद दोनों हाथों से चाकू पकड़कर केक काटते नजर आ रहे हैं. वहीं, वीडियो में बैकग्राउंड में इंग्लिश म्यूजिक भी बज रहा है। आप सभी को बता दें कि धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया और धोनी ने टीम इंडिया के लिए 2019 विश्व कप का सेमीफाइनल खेला। माही अभी भी आईपीएल में खेल रहे हैं। वह चेन्नई टीम के कप्तान भी हैं। इसी के साथ धोनी ने इस सीजन में आईपीएल का आखिरी मैच खेला और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आखिरी मैच में धोनी ने 26 रन बनाए.

Related News