अबू धाबी: क्रिकेट प्रशंसकों की निगाह अब आईपीएल 2021 के दूसरे चरण पर है और यह टूर्नामेंट फिलहाल प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. टूर्नामेंट का दूसरा भाग 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाला है। कोरोना महामारी से प्रभावित सीजन में अभी 31 मैच बाकी हैं। रोमांचक मैच आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और यूएई सरकार के एक फैसले को जोड़ने वाले हैं, जो इस टूर्नामेंट के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है।

यह हिस्सा उन फैंस के बारे में है, जो इस सीजन के शुरू में स्टेडियम से दूर रहे, लेकिन अब नहीं। स्पीकर से बजने वाला नकली शोर नहीं, स्टेडियम अब एक बार फिर प्रशंसकों का असली शोर गूंजेगा। बीसीसीआई और यूएई सरकार ने आपसी चर्चा के बाद फैंस को आईपीएल 2021 के लिए स्टेडियम में आने की इजाजत दी है। बीसीसीआई ने बुधवार, 15 सितंबर को एक बयान जारी कर दर्शकों को स्टेडियम में परमिट की जानकारी दी. फैन्स 16 सितंबर से आईपीएल मैचों के टिकट खरीद सकेंगे।



बयान के अनुसार, 'यह मैच (मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स) एक बहुत ही महत्वपूर्ण मौका होगा क्योंकि आईपीएल प्रशंसक कोरोना महामारी के बाद सेशन के बाद एक बार फिर स्टेडियम में आ सकेंगे। शेष टूर्नामेंट के लिए प्रशंसक 16 सितंबर से आधिकारिक वेबसाइट www.iplt20.com से टिकट खरीद सकेंगे।" हालांकि, कोरोना खतरे और टूर्नामेंट के बायो-बबल के संरक्षण को देखते हुए बोर्ड ने यह स्पष्ट कर दिया है कि पूरी क्षमता के बजाय सीमित संख्या में दर्शकों को ही अनुमति दी जाएगी।'' कोविड प्रोटोकॉल और यूएई सरकार के नियमों को ध्यान में रखते हुए दुबई, शारजाह और अबू धाबी में खेले जाने वाले मैचों में सीमित संख्या में सीटें उपलब्ध होंगी। , "बोर्ड ने समझाया।

Related News