एशिया कप शुरू होने में अब 10 दिन से भी कम समय बचा है और इस से ठीक पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी एक स्पोर्ट्स कंपनी के साथ अपने करार को लेकर मुश्किलों को पड़ते नजर आ रहे है। बता दें कि कि धोनी ऑस्ट्रेलिया में स्थित एक स्पोर्ट्स कंपनी स्पार्टन स्पोर्ट्स के साथ साझेदार भी है, जो कि अब खतरे में नजर आ रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी पिछले कुछ समय से अपने अनुबंधित खिलाड़ियों को फीस देने में नियमित नहीं रही है। हाल ही में सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी जैसे स्टार खिलाड़ी कंपनी के साथ जुड़े थे। जालंधर के व्यवसायी कुणाल शर्मा इस कम्पनी के मालिक है और जानकारी के मुताबिक धोनी इस कम्पनी में साझेदार है। शर्मा को इंग्लैंड के खिलाड़ी इयान मॉर्गन को भी बड़ी राशि का भुगतान करना था।

ऑस्ट्रेलिया के मिशेल जॉनसन और जो बर्न्स और पाकिस्तान के कामिल खान जैसे अन्य क्रिकेटर भी इस साझेदारी में हैं। हालांकि इस विवाद में शामिल होने के बावजूद, धोनी ने अपने बल्ले और दूसरी चीज़ों पर कंपनी के लोगो का इस्तेमाल जारी रखा है। कम्पनी के पूर्व साझेदार ने बताया कि अपने उत्पादों को पर्याप्त रूप से बेचने के लिए वे इतने सारे खिलाडियों को एक साथ भुगतान करने में सक्षम नहीं है।

बता दें कि धोनी अब जल्दी ही एशिया कप में खेलते हुए नजर आएंगे जहां भारतीय टीम को 18 सितम्बर को हांगकांग के खिलाफ पहला मुकाबला खेलना है। टीम इसके अगले ही दिन पाकिस्तान के खिलाफ अपना अगला बड़ा मुकाबला खेलेगी।

Related News