क्रिकेट जगत के शेर महेंद्र सींग धोनी एक बहुत बड़े विवाद में फस गए है , क्रिकेट जगत से लीव लेकर महेंद्र सिंह धोनी 2 महीने के लिए आर्मी में जाकर ट्रेनिंग लेने की तयारी में है। लेकिन ऐसा होने से पहले उनके लिए एक बुरी खबर सामने आई है। आपको बता दे एक बार फिर महेंद्र सिंह विवादों में है, इस बार आम्रपाली बिल्डर्स के साथ लेन देन पर विवाद हो रहा है। क्योंकि खुद सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी का नाम लिखा है।

कोर्ट ने अपने 270 पेज के अपने फैसले में कहा की कही कंपनियां ऐसी बनाई गई जिससे सिर्फ पैसा इद्दर से उधर हुआ। और उसमें एक आम्रपाली माही डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड भी थी जैसा कि नाम से ही जाहिर होता है कि ये कंपनी धोनी की पत्नी साक्षी धोनी की है।


सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि इस कंपनी को शेयर केपिटल के साथ सारे खर्चे नगद दिए गए। ओर इसमें फंड इद्दर से उधर किया गया यही नही धोनी को सिर्फ 3 दिन तक आने के लिए साढ़े 6 करोड़ का भुगतान रिद्धि स्पोर्ट्स के जरिये किया गया। यही नही सुप्रीम कोर्ट ने ये भी कहा कि जिसको भी गलत हिसाब से पैसा दिया गया है उसको सही तरीके से वापस करे।

Related News