वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल ने इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि उनकी टीम टूर्नामेंट के प्लेऑफ में नहीं पहुंची, लेकिन उन्होंने बल्लेबाजी करके सभी का दिल जीत लिया। गेल से इस साल के श्रीलंकाई प्रीमियर लीग के पहले सीज़न में खेलने की उम्मीद की जा रही थी लेकिन वह टूर्नामेंट से हट गए। गेल के बाद, इंग्लैंड के गेंदबाज लियाम प्लंकेट ने भी टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया।

विश्व क्रिकेट के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज गेल श्रीलंका में शुरू हो रही ट्वेंटी 20 लीग से हट गए हैं। उन्होंने नीतिगत कारणों से टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर्स इरफान पठान और मुनाफ पटेल के साथ, गेल के कैंडी तस्करों में शामिल होने की उम्मीद थी। टीम में श्रीलंका के कुसल परेरा को एक प्रतिष्ठित खिलाड़ी के रूप में दिखाया जाएगा।

तस्करों द्वारा बुधवार को जारी एक बयान में कहा गया है कि वे इस साल से शुरू हो रही श्रीलंका की टी 20 लीग का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। टूर्नामेंट से हटने का एक व्यक्तिगत कारण बताया गया है। बयान में कहा गया, "क्रिस निजी कारणों से फ्रैंचाइज़ी टीम से हट गए हैं और अब टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं होंगे।" कोई निर्णय नहीं किया गया है कि कौन सा खिलाड़ी जूनियर बॉस की जगह लेगा।

गेल ने आईपीएल के 13 वें सीजन में शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने यूएई में इस सीजन में कुल 288 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वोच्च स्कोर 99 है। तस्कर टूर्नामेंट का अपना पहला मैच कोलंबो किंग्स के खिलाफ खेलेंगे। यह टूर्नामेंट 26 नवंबर से शुरू होना है।

Related News