आज हम आपको क्रिकेटर्स की कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनसे एक बात तो साफ हो जाती है कि प्यार अंधा होता है। प्यार होने के बाद, सामने वाला व्यक्ति कौन है? इस बारे में कोई नहीं सोचता। बस प्यार होता है तो हो जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही क्रिकेटर की जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

1. Andre Russell and Jasmin Laura

वेस्टइंडीज के मध्यक्रम के बल्लेबाज रसेल के बारे में तो आप जानते ही होंगे। आंद्रे रसेल की पत्नी जेसिम लॉरा, जो आईपीएल में एक खतरनाक बल्लेबाज हैं, उनकी पत्नी दिखने में बहुत सुंदर है। इन दोनों को देखकर ऐसा लगता है कि वास्तव में प्यार किसी से भी हो सकता है।

2. Sunil Narayan and Nandita Kumar

आपने वेस्टइंडीज के महान गेंदबाज सुनील नारायण को मैदान पर गेंदबाजी करते हुए देखा होगा लेकिन अगर आपने अभी तक सुनील नारायण की पत्नी नंदिता कुमार को नहीं देखा है तो आप उन्हें ऊपर की फोटो में देख सकते हैं। आइए जानते हैं कि यह टिप्पणियों में कैसा दिखता है।

3. Shikhar Dhawan and Ayesha Mukherjee

युवा भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन के बारे में आप अच्छी तरह से जानते होंगे। शिखर धवन को अपना प्यार फेसबुक पर मिला। शिखर धवन को अपना प्यार आयशा मुखर्जी के रूप में मिला और बाद में धीरे-धीरे बातचीत करते हुए इन लोगों ने एक दूसरे से शादी कर ली।

4. Wasim Akram and Sunyara Thomson

वसीम अकरम ने अपनी दूसरी शादी सुनयारा थॉमसन नाम की एक विदेशी लड़की से की। वह दिखने में बहुत सुंदर और जवान है, जबकि वसीम अकरम की उम्र अब बहुत ज्यादा हो चुकी है। लेकिन इन दोनों लोगों के बीच ऐसा क्या हुआ कि ये लोग एक-दूसरे के इतने करीब आ गए? इसीलिए कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है।

5. Glenn Turner and Sukhwinder Kaur

न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज ग्लेन टर्नर की शादी एक पंजाबी लड़की से हुई थी। इस भारतीय लड़की को ग्लेन टर्नर से प्यार हो गया और बाद में शादी कर ली। ग्लेन टर्नर की पत्नी सुखविंदर कौर हैं।

6. Muttiah muralitharan and Madhiyalar Ramamurthy

श्रीलंकाई टीम के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज, मुथैया मुरलीधरन की पत्नी भारत की निवासी हैं और उनकी पत्नी का नाम मढियालार राममूर्ति है। मुथैया मुरलीधरन की पत्नी चेन्नई से हैं।

Related News