क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

क्रिकेट जुनूनी भारत देश में क्रिकेटरों को भगवान से कम नहीं माना जाता है। क्रिकेट फैंस की बात करे तो सबसे पहले हमारे जेहन में सुधीर कुमार चौधरी का नाम आता हैं। सुधीर के पसंदीदा खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर हैं।

सुधीर की क्रिकेट और सचिन के प्रति दीवानगी इस कदर हैं कि वे सभी मौसम स्थितियों में एक पेंट-कवर बॉडी में टीम इंडिया को समर्थन देने के लिए पहुँच जाते हैं। सुधीर को देखकर कहा जा सकता हैं कि, प्रशंसकों का क्रिकेटरों के लिए अपना प्यार दिखाने के लिए वे किस हद तक जा सकते हैं।

मौजूदा समय में प्रशंसकों के लिए अपना प्यार दिखाने के लिए नवीनतम खिलाड़ी स्टार ऑलराउंडर हार्डिक पांड्या के अलावा कोई नहीं है। दिसंबर 2017 में मुंबई में भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे टी -20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान हार्दिक का एक फैन 24 वर्षीय व्यक्ति भारतीय त्रि-रंग और उसके शरीर पर लिखी गई जर्सी संख्या में पहुंचा, जिसके साथ हार्दिक ने फोटोज भी क्लिक करवाई।

दोस्तों अगर आपको हार्दिक पंड्या का जबरा फैन पसंद आया तो, हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताये। साथ ही हमारे स्पोर्ट्स चैंनल को फॉलो करें।

Related News