नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज कुछ दिनों बाद शुरू होने वाली है, लेकिन इससे पहले टीम इंडिया के लिए कुछ ऐसी बातें हैं, जो चिंता बढ़ा रही हैं. पूर्व कप्तान विराट कोहली के बल्ले से बड़ा स्कोर नहीं बना पाना टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी चिंता है. कोहली के शतक का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, अब इस विषय पर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बयान दिया है.

एक शो के दौरान आकाश चोपड़ा ने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर आप हर 50 से 100 में बदलना चाहते हैं, क्योंकि बुरे दिन के लिए आपको कुछ न कुछ बचाना होता है। विराट कोहली किसी बुरे दौर से नहीं गुजर रहे हैं, क्योंकि उनके बल्ले से लगातार रन निकल रहे हैं. लेकिन जब आप उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखते हैं तो वह पुराने विराट कोहली की तरह नहीं दिखते। आकाश चोपड़ा ने कहा कि कोहली अभी हावी नहीं हो पा रहे हैं, लेकिन वह लगातार रन बना रहे हैं जो कि सबसे जरूरी है।



"हमने सचिन और राहुल द्रविड़ को भी देखा है, वे रन बटोरते रहे हैं, लेकिन विराट कोहली वह नहीं हैं, वह एक इंफोर्सर की तरह हैं, लेकिन वह अभी उस फॉर्म में नहीं हैं। आकाश चोपड़ा ने भी विराट कोहली के नीचे खेलने पर एक बयान दिया था। रोहित शर्मा की कप्तानी उन्होंने कहा कि अब विराट कोहली को थोड़ी आजादी मिलेगी, क्योंकि कप्तानी का भार रोहित पर होगा. ऐसे में इसका अच्छा असर उनकी बल्लेबाजी पर देखा जा सकता है.

Related News