टीम इंडिया ने टी 20 विश्व कप के आखिरी लीग मैच में नामीबिया को हराकर अपना सफर खत्म किया। अब टीम इंडिया लीग से बाहर हो गई है। लीग राउंड में टीम को शुरुआती दो मैचों में पाक और किवी टीम से हार का सामना करना पड़ा और इसी कारण मैन इन ब्लू आधे सफर में ही बाहर हो गई।

विश्व कप से बाहर होने से पहले ही कोहली ने T20 कप्तानी छोड़ने का फैसला कर लिया था। अब उन्होंने आखिरी मैच के बाद ट्वीट कर के इस बारे में जानकारी भी दी है। कोहली की कप्तानी में टीम ने 50 टी 20 में से 34 में जीत जबकि 16 में हार का सामना किया। कोहली ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से कुछ वर्ष पहले शादी की थी।

विराट और अनुष्का भारत के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारों में से एक हैं। 2019 में फोर्ब्स मैगजीन ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलेब्स की जो लिस्ट जारी की थी उसमे फर्स्ट नंबर पर विराट कोहली थे। फोर्ब्स ने बताया था कि 2019 में विराट ने 253 करोड़ की कमाई की थी।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की नेट वर्थ लगभग 35 मिलियन डॉलर (लगभग 260 करोड़ रुपये) की मानी जाती है। वहीं विराट और अनुष्का की नेटवर्थ मिला दी जाए तो, तो उनकी कुल संपत्ति करीब 1200 करोड़ होती है। उनकी प्रॉपर्टी कई शहरों में हैं और वे कई लग्जरी कारों के भी मालिक हैं।

Related News