चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले सीजन यानी आइपीएल 2020 में काफी खराब प्रदर्शन किया था और इस लीग के इतिहास में पहली बार ये टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई थी।

अब सभी का ध्यान आईपीएल के आगामी सीजन पर है और इसके लिए मिनी नीलामी भी फरवरी में की जाएगी। अब सीेएसके की तरफ से साफ किया गया है कि, एम एस धौनी टीम में बने रहेंगे जबकि वो टीम के उप-कप्तान रहे सुरेश रैना को रीलिज कर सकते हैं। सुरेश रैना ने पिछले साल सीएसके के लिए खेलने से मना कर दिया था।

इस बात को लेकर फ्रेंचाइजी खुद भी श्योर नहीं है कि उन्हें टीम में रखा जाना चाहिए या नहीं। आज हम आपको सुरेश रैना की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिस बारे में आपको जानकारी नहीं होगी।

रैना को सीएसके द्वारा 11 करोड़ मिल रहे थे क्योंकि रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ी के तौर पर वो दूसरे नंबर पर थे। बात करें उनकी कुल संपत्ति की तो सुरेश रैना की कुल निवल संपत्ति 25 मिलियन अमरीकी डॉलर है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 85 करोड़ रुपए के बराबर है। वे कई ब्रांड्स का एंडोर्स्मेंट भी करते हैं और इसके जरिए मोटी राशि कमाते हैं।

सुरेश रैना का मुरादनगर, गाजियाबाद, भारत में एक लक्जरी डिजाइनर घर है। उनके घर का वर्तमान मूल्य 8 करोड़ रु है। इसके अलावा वह देश भर में कई अचल संपत्ति का मालिक है।

रेश रैना का कार कलेक्शन काफी छोटा है। सुरेश रैना दुनिया की कुछ बेहतरीन लग्जरी कारों के मालिक हैं। सुरेश रैना के स्वामित्व वाले कार ब्रांडों में पोर्श बॉक्सर एस, मर्सिडीज आदि शामिल हैं।

Related News