रोहित शर्मा एक शानदार क्रिकेटर हैं जिनका भारतीय टीम में एक अहम स्थान है। इसलिए आज हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको जानकारी नहीं होगी।

रोहित ने वर्ष 2007 में इंटरनेशनल क्रिकेट में एंट्री की थी। हालांकि, उन्हें अपनी असंगतता के कारण टीम में जगह बनाने में लगभग 5 से 6 साल लगे। असफलता की एक कड़ी के बाद एक अच्छी दस्तक हुई। जब उन्हें पहली बार ओपनिंग बैटिंग करने के लिए उतार गया तब इनकी किस्मत खुल गई। रोहित शर्मा एक मात्र ऐसे बल्लेबाज है, जिन्होंने वन डे क्रिकेट में 3 बार दोहरी शतक लगाई है।

रोहित शर्मा की कुल कमाई का आंकड़ा उनकी टीम इंडिया के कमिटमेंट और मुंबई इंडियंस के अनुबंध के जरिए कमाई है। 2020 तक, रोहित शर्मा की कुल संपत्ति अनुमानित रूप से अनुमानित 124.5 करोड़ ($ 16.6 मिलियन) है। मुंबई के बल्लेबाज का वार्षिक बीसीसीआई अनुबंध शर्मा एक करोड़ ($ 937,339) है।

रोहित शर्मा मैगी, लेस, निसान, सीएट, एडिडास,नासिवियन नैसल स्प्रे, रेस्टलेस एनर्जी ड्रिंक, ओप्पो, हाइलैंडर्स और हब्लोट जैसे प्रमुख ब्रांडों का समर्थन करते हैं।

रोहित शर्मा के पास मुंबई, भारत में एक लक्जरी डिजाइनर घर है, जिसे उन्होंने वर्ष 2015 में खरीदा था। इसके अलावा वह देश भर में कई अचल संपत्ति के मालिक है। रोहित शर्मा के पास कारों में बीएमडब्ल्यू, ऑडी, पोर्श और मर्सिडीज बेंज शामिल हैं।


Related News