टीम इंडिया स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का विकल्प तैयार कर रही है। भारत के गेंदबाजी कोच भरत अरूण ने बुधवार को इस बात का खुलासा किया है। हार्दिक पांड्या को अगले महीने से शुरू होने वाले ICC वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया।

हार्दिक पांड्या ने पिछला टेस्ट 2018 में इंग्लैंड दौरे के दौरान खेला था। वह 2019 से पीठ की चोट से जूझ रहे हैं और हाल में इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान भी उनके कंधे में हल्की चोट लगी थी। आज हम आपको हार्दिक पंड्या की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको जानकारी नहीं होगी।

हार्दिक हिमांशु पांड्या का जन्म 11 अक्टूबर 1993 को गुजरात के चोरयासी में हुआ था। उन्होंने करियर की शुरुआत साल 2016 में की और 2017 में उन्हें पहली बार टेस्ट क्रिकेट में खेलने का मौका मिला।

इनकी संपत्ति की बात करें तो आज वर्तमान समय में लगभग 2 मिलीयन डॉलर है। हार्दिक पंड्या भारत के गुजरात में एक लक्जरी घर के मालिक हैं, जिसे उन्होंने वर्ष 2016 में खरीदा था। उनके घर का वर्तमान मूल्य 2 करोड़ रु है। हार्दिक पांड्या के पास कई शानदार कारें भी हैं। हार्दिक पंड्या के स्वामित्व वाले कार ब्रांडों में मर्सिडीज बेंज और बीएमडब्ल्यू शामिल हैं।

Related News