स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल 2019 की शुरूआत 23 मार्च से होगी। इस सीजन का पहला मैच चेन्नई और रॉयल चैलेंजर्स के बीच खेला जाएगा। तो वहीं इसके बाद दूसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। इस दिन दो मैच खेले जाने है। इसलिए यह मैच दिन में खेला जाएगा। तो वहीं इस सीजन में केकेआर की टीम भी धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

कयास लगाया जा रहा है कि केकेआर की इस बार सीजन में ओपनिंग सुनीज नारायण और क्रिस लिन कर सकते है। तो वहीं बता दें कि नारायण टीम में स्पिनर के तौर पर खेलते है। लेकिन कई बार देखा गया है ​कि नारायण ने टीम की शुरूआत भी की है। इ​सलिए कयास लगाया जा सकता है कि एक बार​ फिर से केकेआर की शुरूआत सुनील नारायण और क्रिस लिन कर सकते है। क्योंकि कई बार इन दोनों खिलाडियों ने टीम को तेज तर्रार शुरूआत भी दी है।

यदि मिडल आर्डर की बात कि बात की जाए तो टीम में शुभमन गिल, कप्तान दिनेश कार्तिक, रॉबिन उथप्पा, नितीश राणा और आंद्रे रसेल है। इसके अलावा टीम में कार्लोस ब्रे​थवेट भी है। तो वहीं यदि आलराउंडर की बात कि जाए तो आंद्रे रसेल और ब्रेथवेट हो सकते है।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले जाने वाले इस पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में आंद्रे रसैल, कार्लोस ब्रेथवेट और सुनील नारायण ऑलराउंडर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

संभावित केकेआर टीम: सुनील नारायण, क्रिस लिन, रोबिन उथप्पा, दिनेश कार्तिक (कप्तान), आंद्रे रसेल, शुभमन गिल, कुलदीप यादव, नितीश राणा, कार्लोस ब्रेथवेट, प्रसिद्ध कृष्णा और कमलेश नागरकोटी।

Related News