भारतीय टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह कब, कहां और किसके साथ शादी करेंगे, इस बारे में सभी सवालों के जवाब दिए जा चुके हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के चौथे मैच से पहले जसप्रीत बुमराह वेडिंग ने छुट्टी ले ली। शादी के लिए इस छुट्टी पर जाने की खबर बाद में सामने आई। तब से, दक्षिणी अभिनेत्री अनुपमा परमेस्वर इस चर्चा में सबसे आगे हैं कि जसप्रीत की भावी पत्नी कौन होगी।

हालांकि, अनुपमा की मां ने इस खबर को खारिज करने के बाद फिर से चर्चा शुरू कर दी कि जसप्रीत की भावी पत्नी कौन होगी। जसप्रीत बुमराह की शादी कुछ रिश्तेदारों की मौजूदगी में होगी। सूत्रों के मुताबिक, वह 14-15 मार्च को गोवा में शादी करेंगे और स्पोर्ट्स एंकर और मॉडल संजना गणेशन से शादी करेंगे। शादी की सारी तैयारियां हो चुकी हैं। संजना गणेशन मॉडल और एंकर हैं। वह स्टार स्पोर्ट्स इंडिया के साथ काम कर रही हैं, जिसके लिए उन्होंने कई क्रिकेट, बैडमिंटन और फुटबॉल टूर्नामेंट जीते हैं।

उन्होंने 2019 पुरुष क्रिकेट विश्व कप की मेजबानी भी की। उसका जन्म पुणे में हुआ था। उन्होंने सिम्बायोसिस इंस्टीट्यूट से बीटेक की पढ़ाई पूरी की। उसने इसमें स्वर्ण पदक भी जीता है। इसके बाद उन्होंने 2013-14 में सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की। संजना ने 2014 में आयोजित मिस इंडिया पेजेंट के फाइनल में प्रवेश किया था।

इसके अलावा, उन्होंने माउंट चैनल पर शो स्प्लिट्स विला में भाग लिया था और चोट के कारण उन्हें वापस लेना पड़ा था। फिर उसने आईपीएल में एक एंकर के रूप में काम करना शुरू कर दिया और यह वहीं था कि वह जसप्रीत से मिली। युगल की शादी की पुष्टि अभी तक उनके प्रबंधक या परिवार ने नहीं की है।

Related News