टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम क्या होगी? अब इस पर मंथन शुरू हो गया है। इस मुद्दे पर कई पूर्व क्रिकेटर और विशेषज्ञ अपनी राय दे रहे हैं, उनमें से एक संजय मांजरेकर का कहना है कि रवींद्र जडेजा के लिए टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में जगह बनाना काफी मुश्किल है. दिनेश कार्तिक ने पिछले कुछ दिनों में जो खेल दिखाया है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि वह टीम इंडिया के लिए नंबर 6 या 7 पर अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं. हाल के दिनों में उन्होंने टी20 इंटरनेशनल में जो प्रभाव डाला है, वह बेहतरीन है. .

रवींद्र जडेजा जैसे हरफनमौला खिलाड़ी के लिए टीम में जगह बनाना मुश्किल होगा, जबकि अक्षर पटेल जैसा खिलाड़ी नेतृत्व कर सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की, संजय ने कहा कि अब हार्दिक पांड्या वापस आ गए हैं, दिनेश कार्तिक हैं और फिर मध्य क्रम में ऋषभ पंत हैं। यदि रवींद्र जडेजा की बात करें तो वह इतनी आसानी से इस जगह को नहीं छोड़ेंगे। आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा के लिए पिछले कुछ दिन बेहतर नहीं रहे हैं। आईपीएल में सीएसके के कप्तान के रूप में उनका प्रदर्शन औसत था, यहां तक ​​कि एक बल्लेबाज-गेंदबाज के रूप में भी वह ज्यादा कुछ नहीं कर सके। जिसके बाद रवींद्र जडेजा टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे, अब उन्हें इंग्लैंड दौरे से काफी उम्मीदें हैं।

अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप होने जा रहा है, इससे पहले टीम इंडिया को कई टी20 मैच और सीरीज खेलनी है. वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया कैसी दिखेगी इसकी एक झलक इंग्लैंड दौरे से देखी जा सकती है। दिनेश कार्तिक की एंट्री ने ऋषभ पंत की चिंता बढ़ा दी है, वहीं हार्दिक पांड्या की वापसी ने रवींद्र जडेजा की प्लेइंग इलेवन में खेलने पर सवाल खड़े कर

Related News