क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहने लगे हैं। हाल ही में टीम इंडिया ने अगले साल इंग्लैंड में होने वाले विश्वकप के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से खाने के लिए केले उपलब्ध कराने की मांग की हैं।

विश्वकप दौरे से पहले जल्द ही टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेलेगी। जिसके लिए खिलाड़ियों का मेन्यू तैयार हो चुका हैं। जानकारी के मुताबिक बीसीसीआई ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से टीम इंडिया के मेन्यू में ज्यादा से ज्यादा वेजिटेरियन चीजें रखने की मांग रखी है।

बीसीसीआई ने सीरीज के दौरान क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से वेजिटेरियन मेन्यू रखने की मांग की है, जिसमें टीम इंडिया के मेन्यू से बीफ हटाने की भी गुजारिश की हैं। बता दें हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया के लंच मेन्यू में बीफ रखा गया था, जिसकी वजह से काफी विरोध हुआ था।

दोस्तों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया के प्रदर्शन को लेकर आप अपनी टिप्पणी हमें कमेंट बॉक्स में जरूर देवें। साथ ही हमारे स्पोर्ट्स चैनल को फॉलो करें।

Related News