स्पोटर्स डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच शनिवार को वॉर्मअप मैच खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया को छह विकेट से हार का सामना पड़ा। इससे पहले भारत ने पहले खेलते हुए 39.2 ओवर में 179 आलआउट हो गई। टीम इंडिया की तरफ से आलराउंडर रविंद्र जडेजा ने 54 रन और हार्दिक पांड्या 30 रन की पारी खेली। मैच के बाद रविंद्र जडेजा ने कहा कि इसमें चिंता की कोई बात नहीं है। टीम इंडिया अगले मैचों में अपनी इन कमजोरियों को दूर कर लेगी।


रविंद्र जडेजा ने कहा कि यह हमारा पहला मुकाबला था। हम किसी खिलाड़ी को केवल एक पारी के आधार पर जज नहीं कर सकते। यह बुरा मैच था। लेकिन बल्लेबाजी को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है। इंग्लैंड में ये परेशानी होती ही है, खासकर जब आप भारत से आ रहे हो, जहां आप फ्लैट ट्रेक पर खेलते हैं।


आलरांउडर जडेजा ने कहा कि हमारे पास अभी भी इस पर काम करने का समय है। चिंता की कोई बात नहीं है। हम अच्छा क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे। जडेजा ने यह उम्मीद जताई कि वह विश्व कप में ज्यादा विकेट लेंगे। बैटिंग यूनिट में हम बल्लेबाजी कौशल पर अधिक मेहनत करेंगे। हर खिलाड़ी के पास काफी अनुभव है, इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है।

वार्म अप मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को छह विकेट से हराया

WC 19: जो रूट ने कहा, हमें ऑस्ट्रेलिया से काफी कुछ सीखना होगा

Related News