भारत ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी20 मैच जीता। उन्होंने 3 टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त भी ले ली। इसकी वजह ईशान किशन का अस्पताल पहुंचना है. आप सभी को बता दें कि भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, वह कांगड़ा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हैं और उनके अस्पताल में भर्ती होने की वजह भी मैच से जुड़ी हुई है.

मैच के दौरान एक खतरनाक बाउंसर ने उनके हेलमेट को टक्कर मार दी. इसी दौरान गेंद हेलमेट के कलाई के पास लगी, जिसके बाद मैच को भी कुछ देर के लिए रोक दिया गया. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार गेंद के हेलमेट से लगने के बाद भी ईशान ने मैच में आगे अपनी बल्लेबाजी जारी रखी. खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, भारत के इस विकेटकीपर-बल्लेबाज का सीटी स्कैन कराया गया है. आप सभी को बता दें कि ईशान किशन के हेलमेट पर गेंद लगने की घटना भारतीय पारी के चौथे ओवर की है.

यह ओवर श्रीलंका के तेज गेंदबाज लाहिरू कुमारा ने फेंका। उन्होंने ओवर की दूसरी गेंद पर एक तेज बाउंसर फेंकी और इस गेंद की गति 146 किलोमीटर प्रति घंटा थी. इसी दौरान इतनी तेज रफ्तार बाउंसर ईशान को खेलने से चूक गई और वह हेलमेट से सीधे उनकी कलाई के पास जा लगी. ऐसे में गेंद लगने के बाद ईशान की आंखों के सामने अंधेरा छा गया और वह कुछ देर मैदान पर ही बैठे रहे. बताया जा रहा है कि इसी बीच श्रीलंका के खिलाड़ी भी उनसे मिलने पहुंचे। फिजियो मैदान पर आए और उन्होंने ईशान को चेक किया, जिसके बाद वह दोबारा बल्लेबाजी करने के लिए खड़े हुए.

Related News