ICC पुरुष T20 विश्व कप 2021 17 अक्टूबर से शुरू हो रहा हैऔर टीमें टूर्नामेंट के लिए अपनी नई जर्सी लॉन्च कर रही है है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने कहा था कि टीम इंडिया भी एक नई जर्सी 13 अक्टूबर को लॉन्च करेगी। अब BCCI ने बुधवार को आगामी टी20 वर्ल्ड कप से पहले पुरुष टीम की नई जर्सी (India jersey ) का लॉन्च किया है। भारतीय क्रिकेट टीम के आधिकारिक किट स्पॉन्सर एमपीएल स्पोर्ट्स हैं। एमपीएल और बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया पर जर्सी के साथ खिलाड़ियों की फोटो शेयर की है।

बीसीसीआई ने ट्वीट कर कहा था, "जिस पल का हम सभी इंतजार कर रहे थे! 13 अक्टूबर को केवल @mpl_sport पर बड़े खुलासे के लिए हमसे जुड़ें। क्या आप उत्साहित हैं?"।

अब शर्ट के प्रायोजक एमपीएल स्पोर्ट्स ने नई जर्सी के खेल कप्तान विराट कोहली, उप-कप्तान रोहित शर्मा, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा की एक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए MPL ने लिखा"यह सिर्फ एक टीम नहीं है, वे भारत का गौरव हैं। यह सिर्फ एक जर्सी नहीं है, यह एक अरब प्रशंसकों का आशीर्वाद है। टीम इंडिया और #ShowYourGame के लिए उत्साहित होने के लिए तैयार हो जाओ।"

टी20 विश्व कप की शुरुआत 17 अक्टूबर को मेजबान ओमान और पापुआ न्यू गिनी के बीच ग्रुप बी के पहले दौर के मुकाबले से होगी। शाम के मैच में ग्रुप बी की अन्य टीमें स्कॉटलैंड और बांग्लादेश आपस में भिड़ेंगी। 18 और 20 अक्टूबर को भारत इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के साथ 2 वॉर्मअप मैच खेलेगा। टूर्नामेंट का दूसरा चरण, 23 अक्टूबर से शुरू होगा। 24 अक्टूबर को भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा। सीरीज का पहला सेमीफाइनल 10 नवंबर को अबू धाबी में होगा। दूसरा सेमीफाइनल 11 नवंबर को दुबई में होगा। टूर्नामेंट का फाइनल क्लैश 14 नवंबर, रविवार को दुबई में होगा।

Related News