इस आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे पृथ्वी शॉ को भारतीय क्रिकेट का एक उभरता सितारा माना जाता है। पृथ्वी ने केवल 17 साल की उम्र में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया और शानदार शतक भी बनाया पृथ्वी शो को टीम इंडिया का अगला सुपरस्टार माना जाता है और इसकी तुलना सचिन और ब्रायन लारा जैसे दिग्गजों से की जाती है। वही हाल के  दिनों में पृथ्वी के चोटिल होने के कारण क्रिकेट कम खेला गया है। इस समय पृथ्वी शॉ आईपीएल 2020 के लिए यूएई में हैं और शारजाह में दिल्ली की राजधानियों के साथ प्रशिक्षण ले रहे हैं। 

इस बीच पृथ्वी शॉ की निजी जिंदगी के बारे में एक बड़ी खबर सुनने को मिल रही है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि पृथ्वी शॉ एक अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं। खबर है कि पृथ्वी शॉ इन दिनों अभिनेत्री प्राची सिंह को डेट कर रहे हैं। वास्तव में, पृथ्वी  के सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी टिप्पणियां देखी गई हैं, जिसके बाद पृथ्वी शो का नाम प्राची सिंह के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। इन दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती है। 

आपको बता दें, पृथ्वी को शो के सभी पोस्ट पर एक प्राचीन टिप्पणी की जरूरत है और पृथ्वी शो को भी प्राचीन टिप्पणी का जवाब देने की आवश्यकता है। आपको बता दें कि प्राची सिंह एक अभिनेत्री और डॉन्सर हैं, और कलर्स टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक उड़ान में अभिनय किया है। प्राची अपने अभिनय के साथ-साथ शानदार बेली डांस के लिए पॉपुलर हैं। जहां तक पृथ्वी शॉ की बात हैं तो उन्होंने अब तक भारत के लिए वनडे और टेस्ट में ओपनिंग की। पृथ्वी शॉ न्यूजीलैंड के हालिया दौरे पर एकदिवसीय श्रृंखला में भारतीय टीम का हिस्सा थे। 

Related News