PC: tv9hindi


टीम इंडिया के अगले हेड कोच का फैसला हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच की जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार हैं। राहुल द्रविड़ के बाद गौतम गंभीर टीम इंडिया की कमान संभालने के लिए तैयार हैं। क्रिकेट की खबरों के मुताबिक, बीसीसीआई अधिकारियों के काफी करीबी एक आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिक ने जानकारी दी है कि गौतम गंभीर का हेड कोच बनना तय है और बीसीसीआई और उनके बीच डील हो गई है। जल्द ही गंभीर के हेड कोच बनने की घोषणा होने की उम्मीद है।

जय शाह ने गंभीर से मुलाकात की। आईपीएल 2024 का फाइनल 26 मई को था और टीम इंडिया के हेड कोच पद के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 मई थी। आईपीएल फाइनल के तुरंत बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने गौतम गंभीर से मुलाकात की। दोनों के बीच काफी देर तक चर्चा हुई। अभी तक यह पता नहीं चला है कि गंभीर ने हेड कोच पद के लिए आवेदन किया है या नहीं, लेकिन यह तय है कि बीसीसीआई उन्हें हेड कोच बनाना चाहता है। खास बात यह है कि गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच बनने के लिए भी तैयार हो गए हैं।

क्यों गंभीर हेड कोच बनने के लिए तैयार हैं?

क्रिकेट बज़ रिपोर्ट्स के मुताबिक गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच बनने के लिए तैयार हैं। गंभीर एक कट्टर देशभक्त हैं, यही वजह है कि उन्होंने करीब तीन साल के लिए टीम इंडिया से जुड़ने के लिए हामी भरी है। अगर गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच बनते हैं तो उनकी जिम्मेदारियां काफी बढ़ जाएंगी, लेकिन वो ये सब देश के लिए करने को तैयार हैं। अब अगर गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच बनते हैं तो उन्हें केकेआर छोड़ना पड़ेगा। हालांकि ये तय है कि जब भी वो केकेआर में वापसी करना चाहेंगे तो फ्रेंचाइजी उनका खुले दिल से स्वागत करेगी। आने वाले कुछ दिनों में ये साफ हो जाएगा कि गंभीर का भविष्य क्या है।

Related News