स्पोर्ट्स डेस्क। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम और आयरलैंड क्रिकेट टीम के बीच 3 T20 मुकाबलों की सीरीज खेली जा रही है जिसके पिछले दोनों मुकाबले न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम जीत चुकी है। इस सीरीज का तीसरा और अंतिम T20 मुकाबला शुक्रवार को न्यूजीलैंड और आयरलैंड टीम के बीच खेला जाएगा। तीसरे मुकाबले को जीतकर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम क्लीन स्वीप करना चाहेगी। हम आपको न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है, जो आज का रोमांचक मुकाबला न्यूजीलैंड को जिता सकते हैं।

डेन क्लीवर
दूसरे टी-20 मुकाबले में आयरलैंड के खिलाफ घातक बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की ओर से अर्धशतकीय पारी खेलते हुए है क्लीवर ने 55 गेंदों पर 78 रन बनाए थे। आज के रोमांचक मुकाबले में भी वह अपनी बल्लेबाजी से न्यूजीलैंड को मुकाबला जीता सकते हैं।

फिन एलन
न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की ओर से पिछले मुकाबले में आयरलैंड के खिलाफ फिन एलन ने 20 गेंदों पर 35 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में भी वह मैच विनिंग पारी खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

माइकल ब्रेसवेल
पिछले मुकाबले में आयरलैंड के खिलाफ घातक गेंदबाजी करते हैं न्यूजीलैंड के गेंदबाज माइकल ब्रेसवेल ने मात्र 5 रन देकर तीन विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में भी वह अपनी घातक गेंदबाजी से न्यूजीलैंड के लिए मैच विनर सकते हैं।

Related News