स्पोर्ट्स डेस्क। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम और आयरलैंड क्रिकेट टीम के बीच 3 ODI मुकाबलों की सीरीज खेली जा रही है, इसके पिछले दोनों मुकाबले न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने जीते हैं। शुक्रवार को इन दोनों टीमों के बीच में तीसरा एकदिवसीय मुकाबला खेला जाएगा, जिसको जीतकर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम क्लीन स्वीप करना चाहेगी। आइये जानते है न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में, जो आज का रोमांचक मुकाबला न्यूजीलैंड को जिता सकते हैं।

फिन एलन
पिछले एकदिवसीय मुकाबले में आयरलैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की ओर से फिन एलन ने आतिशी पारी खेलते हुए 58 गेंदों पर 60 रन बनाए थे। आज के रोमांचक मुकाबले में भी वह अपनी बल्लेबाजी से न्यूजीलैंड को मैच जिता सकते हैं।

टॉम लैथम
पिछले एकदिवसीय मुकाबले में आयरलैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की ओर से टॉम लैथम ने 55 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई थी। आज के मुकाबले में भी वो अपनी घातक बल्लेबाजी से आयरलैंड को मात दे सकते हैं।

माइकल ब्रेसवेल
न्यूजीलैंड के घातक गेंदबाज माइकल ब्रेसवेल ने पिछले मुकाबले में आयरलैंड के खिलाफ घातक गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में भी वो अपनी घातक गेंदबाजी से टीम को मुकाबला जीता सकते हैं।

Related News