स्पोर्ट्स डेस्क। अफगानिस्तान क्रिकेट और आयरलैंड क्रिकेट टीम के बीच पांच टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है, जिसके पिछले तीन मुकाबलों में दो मुकाबले आयरलैंड क्रिकेट टीम और एक मुकाबला अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने जीता है। सोमवार को इस सीरीज का चौथा T20 मुकाबला अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच खेला जाएगा। हम आपको अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज के रोमांचक मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन से अफगानिस्तान को जीत दिला सकते हैं।

रहमान उल्लाह गुरबाज
तीसरे टी-20 मुकाबले में आयरलैंड के खिलाफ अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से आतिशी पारी खेलते हुए गुरबाज ने 35 गेंदों पर 53 रन बनाए थे। चौथे टी-20 मुकाबले में भी वह अपनी आतिशी बल्लेबाजी से अफगानिस्तान को मैच जिता सकते हैं।

नजीब उल्लाह जरदान
अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से जरदान ने तीसरे टी-20 मुकाबले में आयरलैंड के खिलाफ 18 गेंदों पर 42 रन बनाए थे। आज के रोमांचक मुकाबले में भी वह अफगानिस्तान को मैच जिताने के लिए यादगार पारी खेल सकते हैं।

नवीन उल हक
तीसरे टी-20 मुकाबले में आयरलैंड के खिलाफ अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से नवीन उल हक ने घातक गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में भी वह अपनी घातक गेंदबाजी से अफगानिस्तान को मुकाबला जिता सकते हैं।

Related News