रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच रोमांचक मुकाबले में आरसीबी 35 रन से विजयी रही। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली और रजत पाटीदार के शानदार प्रदर्शन की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 206 रनों का मजबूत स्कोर बनाया। उसके बाद हैदराबाद की बैटिंग लाइनअप को रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की गेंदबाजी ने धवस्त कर दिया, आइए जानते हैं मैच की पूरी डिटेल्स

Google

आरसीबी की पारी में आक्रामक बल्लेबाजी विशेषता थी, जिसमें कोहली और पाटीदार दोनों ने अर्धशतक बनाए। उनकी साझेदारी ने आरसीबी के विशाल स्कोर के लिए ठोस आधार तैयार किया। चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करते हुए, SRH को शुरुआती झटकों का सामना करना पड़ा, और शुरुआती ओवरों में महत्वपूर्ण विकेट खो दिए।

Google

ट्रैविस हेड जल्दी आउट हो गए, लेकिन अभिषेक शर्मा ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया। तीन स्पिन गेंदबाजों को मैदान पर उतारने के आरसीबी के फैसले का फायदा मिला और तीनों ने पूरी पारी के दौरान महत्वपूर्ण सफलताएं हासिल कीं।

Google

करण शर्मा और स्वप्निल सिंह ने महत्वपूर्ण विकेटों का योगदान दिया, जबकि यश दयाल और कैमरून ग्रीन ने बहुमूल्य सहयोग प्रदान किया।

Related News