PC: abplive

विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 20 गेंदों पर 42 रनों की तेज पारी खेली. इस पारी के साथ ही विराट कोहली ने इस सीजन 7 मैचों में 72.20 की औसत से 361 रन बना लिए हैं. वह फिलहाल ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं. उनके बाद दूसरे स्थान पर राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग हैं। रियान पराग ने 6 मैचों में 71 की औसत से 284 रन बनाए हैं। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन 6 मैचों में 66 की औसत से 264 रन के साथ तीसरे स्थान पर हैं। मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा 261 के साथ चौथे स्थान पर हैं। वहीं, गुजरात टाइटंस के कप्तान शुबमन गिल ने 6 मैचों में 51 की औसत से 255 रन बनाए हैं.

ऑरेंज कैप की रेस में भारतीय बल्लेबाजों का दबदबा...

ऑरेंज कैप के लिए टॉप 5 बल्लेबाजों की इस लिस्ट में सभी भारतीय हैं. इस सूची में पहला विदेशी नाम हेनरी क्लासेन का है। हेनरी क्लासेन ने 6 मैचों में 63.25 की औसत से 253 रन बनाए हैं। वह फिलहाल ऑरेंज कैप की रेस में छठे स्थान पर हैं. इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल इस लिस्ट में सबसे आगे हैं। युजवेंद्र चहल ने 6 मैचों में 14.82 की औसत से 11 विकेट लिए हैं. उनके बाद क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर मुंबई इंडियंस के जसप्रित बुमराह और चेन्नई सुपर किंग्स के मुस्तफिजुर रहमान हैं।

मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह और चेन्नई सुपर किंग्स के मुस्तफिजुर रहमान ने बराबर 10-10 विकेट लिए हैं। उनके बाद चौथे स्थान पर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन हैं। केन विलियमसन ने 6 मैचों में 21 की औसत से 9 विकेट लिए हैं। हालांकि, पंजाब किंग्स के कैगिसो रबाडा, दिल्ली कैपिटल्स के खलील अहमद, पंजाब किंग्स के अर्शदीप सिंह और मुंबई इंडियंस के गेराल्ड कोएत्जी ने बराबर 8-8 विकेट लिए हैं।

Related News