अगर आपने कल आईपीएल 2024 का 16वां मैच जो दिल्ली और कोलकाता के बीच था, देखना मिस कर दिया हैं, तो आपने बहुत बड़ा नुकसान कर दिया हैं, क्योंकि कल के मैच में कोलकाता ने अपनी बैटिंग से ना केवल गेंद के धागे खोले हैं बल्कि दिल्ली के गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए हैं। विशाखापत्तनम में आयोजित इस मैच में दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया और केकेआर ने 106 रनों से शानदार जीत प्राप्त की।

Google

पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी पारी में कुल 272 रन बनाकर पहाड़ जैसा लक्ष्य दिल्ली के सामने रख दिया, सुनील नरेन, अंगकृष रघुवंशी और आंद्रे रसेल के शानदार प्रदर्शन की चर्चा चारों तरफ हो रही हैं, नरेन की 39 गेंदों पर 85 रनों की विस्फोटक पारी और रघुवंशी की 54 रनों की पहली पारी ने केकेआर के लिए एक ठोस नींव रखी।

Google

इसके बाद रसेल की 41 रनों की तूफानी पारी ने उनके स्कोर को मजबूत किया।

केकेआर द्वारा दिए गए विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स को शुरू से ही कठिनाईयों का सामना करना पड़ा। ऋषभ पंत और ट्रिस्टन स्टब्स के सराहनीय प्रयासों के बावजूद, जिन्होंने क्रमशः 55 और 54 रन बनाए, डीसी केकेआर के अथक गेंदबाजी आक्रमण का सामना नहीं कर सके।

Google

33 रन के भीतर चार अहम विकेट गंवाने से टीम का शुरुआती पतन हुआ, जिससे चुनौतीपूर्ण लक्ष्य हासिल करने की दिशा तैयार हुई। पंत और स्टब्स के शानदार योगदान के बावजूद, डीसी को 106 रनों की कठिन हार का सामना करना पड़ा।

Related News