आईपीएल की रिटेंशन लिस्ट बाहर होने से पहले एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। बता दे की, आईपीएल के सबसे बड़े खिलाड़ियों में से एक कीरोन पोलार्ड ने टूर्नामेंट से संन्यास की घोषणा कर दी है, मतलब वह अब कभी आईपीएल खेलते नहीं दिखेंगे। बता दे की, मुंबई इंडियंस (MI) के लिए 13 साल तक खेलने वाले कीरोन पोलार्ड को अब टीम का बल्लेबाजी कोच बनाया गया है।

अपने ट्विटर हैंडल पर कीरोन पोलार्ड ने संन्यास की जानकारी दी है। "यह मेरे लिए आसान फैसला नहीं रहा है, लेकिन मुंबई इंडियंस के साथ लंबी चर्चा के साथ, मैं इस नतीजे पर पहुंचा हूं कि मैं अब आईपीएल में नहीं खेलूंगा। यदि मैं मुंबई इंडियंस के साथ नहीं खेल सकता, तो मैं नहीं खेलूंगा किसी के साथ खेलो।'' पोलार्ड ने लिखा कि एमआई ने बहुत कुछ हासिल किया है और अब बदलाव के दौर से गुजर रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, पोलार्ड को आईपीएल में एक दिग्गज खिलाड़ी के रूप में देखा जाता है, वह शुरू से ही मुंबई इंडियंस से जुड़े थे। साल 2010 में कीरोन पोलार्ड ने दिल्ली की टीम के खिलाफ डेब्यू किया था, वहीं साल 2022 में उन्होंने अपना आखिरी आईपीएल मैच कोलकाता की टीम के खिलाफ खेला था।

बता दे की, आईपीएल रिकॉर्ड को देखें तो पोलार्ड ने कुल 189 आईपीएल मैच खेले, जिसमें उन्होंने 16 अर्धशतकों सहित 3,412 रन बनाए। पोलार्ड ने आईपीएल में कुल 223 छक्के लगाए हैं, उन्होंने शानदार गेंदबाजी की और कुल 69 विकेट लिए।

Related News