इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीज़न का रविवार को पहला डबल-हेडर दिन था, जहां मुंबई इंडियंस को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा। दूसरे गेम में, पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ नवी मुंबई में पांच विकेट से जीत दर्ज की।

पांचवें ओवर में ही ललित यादव और अक्षर पटेल ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक शानदार पारी खेली। सातवें विकेट की जोड़ी ने 73 रनों की शानदार साझेदारी की और दिल्ली को 10 गेंद शेष रहते 178 रनों का पीछा करने में मदद की।

सीज़न के तीसरे मैच में, विराट कोहली की 29 गेंदों में 41 और दिनेश कार्तिक की 14 गेंदों में 32 रनों की पारी के साथ फाफ डु प्लेसिस के रिकॉर्ड 88 ने आरसीबी को 20 ओवर में दो विकेट पर 205 रन बनाने में मदद की। हालाँकि,पंजाब ने फिर भी विजय का डंका बजाया।

मैच नंबर 3 के बाद पीएल 2022 पॉइंट टेबल (एचटी ग्रैब)

ऑरेंज कैप:

मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को पछाड़कर 81 रनों की शानदार पारी के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया, इससे पहले आरसीबी के नए कप्तान फाफ ने पंजाब के खिलाफ 57 गेंदों में 88 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। धोनी तीसरे स्थान पर हैं जबकि दिल्ली कैपिटल्स के ललित यादव मुंबई के खिलाफ 48 रनों के बाद चौथे स्थान पर हैं।


1. फाफ डु प्लेसिस (आरसीबी) - 88 रन

2. ईशान किशन (एमआई) - 81 रन

3. एमएस धोनी (सीएसके) - 50 रन

4. ललित यादव (डीसी) - 48 रन

5. अजिंक्य रहाणे (केकेआर) - 44 रन

पर्पल कैप:

मुंबई इंडियंस के खिलाफ 18 रन देकर 3 विकेट लेकर कुलदीप यादव की प्रभावशाली वापसी ने उन्हें सीएसके के ड्वेन ब्रावो की तुलना में बेहतर इकॉनमी रेट के आधार पर शीर्ष स्थान हासिल करने में मदद की। इस बीच, बासिल थम्पी और मुरुगन अश्विन की मुंबई इंडियंस की जोड़ी, जिन्होंने रविवार को खेल में अपने तीन और दो विकेट लेकर दिल्ली को धमकाया, सूची में तीसरे और चौथे स्थान पर है।

1. कुलदीप यादव (डीसी) - 3 विकेट

2. ड्वेन ब्रावो (सीएसके) - 3 विकेट

3. बेसिल थंपी (एमआई) - 3 विकेट


4. मुरुगन अश्विन (एमआई) - 2 विकेट

5. उमेश यादव (केकेआर) - 2 विकेट

Related News