रोहित शर्मा, जो रिकॉर्ड 6 वां खिताब हासिल करने की उम्मीद में मुंबई इंडियंस की अगुवाई करते हुए दिखाई देंगे, ने खुलासा किया है कि आईपीएल 2022 के दौरान उनका ओपनिंग पार्टनर कौन होगा। मुंबई इंडियंस 27 मार्च, 2022 (रविवार) को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपनी आईपीएल 2022 यात्रा शुरू करेगी।

दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डी कॉक पिछले कुछ सत्रों में उनके नियमित सलामी बल्लेबाज थे। लेकिन, नीलामी के दौरान क्विंटन डी कॉक लखनऊ सुपर जायंट्स में शामिल हो गए इसलिए, मुंबई इंडियंस के पास इस सीजन में एक नई ओपनिंग जोड़ी होगी।

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा ने आखिरकार खुलासा कर दिया कि आईपीएल 2022 के लिए उनका ओपनिंग पार्टनर कौन होगा। रोहित ने कहा, 'मैं बल्लेबाजी की शुरुआत करूंगा। मैं पहले भी ऐसा करता रहा हूं, इसलिए मैं ईशान किशन के साथ ओपनिंग करना चाहता हूं।'

यह मुंबई इंडियंस के लिए एक सलामी बल्लेबाज के रूप में ईशान किशन का पहला अनुभव नहीं होगा क्योंकि उन्होंने पिछले मौकों पर जब टीम के सलामी बल्लेबाज किसी कारण से उपलब्ध नहीं थे तो उन्होंने बल्लेबाजी की है।

उसी के बारे में बोलते हुए, मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा, "मुझे लगता है कि रोहित और ईशान एक अच्छी जोड़ी है और ईशान एक विकेटकीपर भी है, और ऐसे बहुत कम प्लेयर्स हैं जो टॉप थ्री में बल्लेबाजी कर सकते हैं।"

मुंबई इंडियंस ने सबसे ज्यादा 5 आईपीएल खिताब अपने नाम किए हैं। उन्होंने अपना पहला आईपीएल खिताब वर्ष 2013 में जीता था।

Related News