रविवार को बीसीसीआई ने IPL के 15वें सीजन के कार्यक्रम की घोषणा की। गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स 26 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2022 के शुरुआती मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। 65 दिनों में मुंबई में कुल 70 लीग मैच और चार प्लेऑफ मैच खेले जाएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कुल मिलाकर 20 मैच वानखेड़े स्टेडियम और डीवाई पाटिल स्टेडियम में, 15-15 मैच ब्रेबोर्न और एमसीए इंटरनेशनल स्टेडियम, पुणे में खेले जाएंगे। लीग का पहला डबल हेडर 27 मार्च को होगा, जिसकी शुरुआत ब्रेबोर्न में मैच से होगी, जहां दिल्ली कैपिटल्स का सामना मुंबई इंडियंस से होगा। डीवाई पाटिल स्टेडियम रात में पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच की मेजबानी करेगा।

एमसीए स्टेडियम 29 मार्च को अपने पहले मैच की मेजबानी करेगा, जब सनराइजर्स हैदराबाद राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगा। कुल मिलाकर, कुल 12 डबल हेडर होंगे, पहला मैच 15:30 बजे शुरू होगा। लीग चरण का फाइनल मैच 22 मई को सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। 29 मई को खेले जाने वाले प्लेऑफ और आईपीएल 2022 फाइनल के कार्यक्रम की घोषणा बाद में की जाएगी।

Related News