राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 सीज़न के मैच 20 में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) को तीन रनों से हरा दिया। 166 रनों के लक्ष्य का बचाव करते हुए, आरआर ने एलएसजी को 20 ओवरों में आठ विकेट पर 162 रनों पर रोक दिया, जिसमें युजवेंद्र चहल ने चार विकेट लिए। शुरुआत में, शिमरोन हेटमेयर की 36 गेंदों पर 59 रनों की नाबाद पारी ने आरआर को 20 ओवरों में छह विकेट पर 165 रन बनाने में मदद की।

आईपीएल 2022 पॉइंट टेबल

राजस्थान रॉयल्स (आरआर) चार मैचों में छह पॉइंट्स के साथ पॉइंट टेबल में टॉप पर है और उसके बाद दूसरे स्थान पर कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) है। गुजरात टाइटन्स (जीटी) तीसरे, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) चौथे स्थान पर है।

एलएसजी पांचवें, दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) छठे, पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) सातवें स्थान पर है। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) आठवें स्थान पर है, मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) नौवें और 10वें स्थान पर हैं।

ऑरेंज कैप रेस

ऑरेंज कैप की रेस में जोस बटलर 218 रन के साथ सबसे आगे हैं। आरआर खिलाड़ी के बाद दूसरे स्थान पर क्विंटन डी कॉक (188) और तीसरे स्थान पर शुभमन गिल (180) हैं।ईशान किशन (175) चौथे और शिमरोन हेटमायर पांचवें स्थान पर हैं।

पर्पल कैप रेस

युजवेंद्र चहल वर्तमान में 11 आउट के साथ पैक का नेतृत्व कर रहे हैं और उनके बाद उमेश यादव (10) और कुलदीप यादव (10) दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं। वानिंदु हसरंगा (8) चौथे और अवेश खान (8) पांचवें स्थान पर हैं।

Related News