गुजरात टाइटन्स ने घोषणा की है कि वे रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपने उद्घाटन कार्यक्रम की मेजबानी करेंगे।

चूंकि यह दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम और टीम का घरेलू मैदान है, इसलिए यह आयोजन गुजरात टाइटन्स की भावना और उस राज्य की विरासत को प्रतिध्वनित करेगा जिसका वे प्रतिनिधित्व करते हैं।

इस कार्यक्रम में खिलाड़ी, साथी और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित होंगे। गुजरात टाइटंस इस इवेंट के दौरान टीम जर्सी के लॉन्च के साथ एक और बेंचमार्क स्थापित करेगा, जिसे सक्रिय प्रशंसक जुड़ाव हासिल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

अपने लोगो लॉन्च के आधार पर, जर्सी लॉन्च भारत के खेल समुदाय के लिए एक ट्रेंडसेटर भी होगा। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में नवीनतम प्रवेशकों में से एक के रूप में, गुजरात टाइटन्स अपनी टीम के निर्माण और प्रशंसकों के जुड़ाव के मामले में उनके द्वारा किए गए अग्रणी प्रयासों के साथ काफी चर्चा पैदा कर रहा है।

जनवरी 2022 में हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल और राशिद खान को साइन करने के बाद नीलामी में कई अंतरराष्ट्रीय और घरेलू सितारों के चयन ने युवाओं और अनुभव के मिश्रण के साथ एक अच्छी तरह से संतुलित टीम बनाई है।

टीम अपने डेब्यू सीज़न के लिए पूरी तरह तैयार है, जो अहमदाबाद में अपने प्रतिष्ठित घरेलू स्टेडियम में प्री-सीज़न कैंप से पहले होगी।

Related News