दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अक्षर पटेल इंडियन प्रीमियर लीग में 100 से अधिक विकेट हासिल करने वाले नौवें खिलाड़ी बन गए हैं। अक्षर ने सोमवार को डॉ. डीवाई पाटिल स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ संघर्ष के दौरान यह मुकाम हासिल किया, जहां उन्होंने मयंक अग्रवाल को आउट करके अपना 100वां विकेट हासिल किया।

इसके अलावा, वह रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो और सुनील नरेन के क्लब में शामिल होने के लिए 1000 से अधिक रन बनाने और 100 से अधिक विकेट लेने का दावा करने वाले चौथे खिलाड़ी भी बने।

सोमवार के मैच में, डीसी ने सोमवार को अपनी प्लेऑफ़ की उम्मीदों को बढ़ा दिया क्योंकि उन्होंने अपने आईपीएल 2022 मैच में पीबीकेएस को 17 रनों से हरा दिया। दिल्ली के गेंदबाजों ने 160 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब को रोक दिया।

इससे पहले, मिशेल मार्श की 63 रनों की तूफानी पारी ने दिल्ली कैपिटल्स को मामूली 159/7 तक पहुँचाया। पंजाब किंग्स की ओर से अर्शदीप सिंह और लियाम लिविंगस्टोन ने तीन-तीन विकेट लिए।


इस जीत के साथ पंत की अगुवाई वाली डीसी अब आईपीएल 2022 तालिका में अपने नाम के खिलाफ 14 अंकों के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है। 5वें स्थान पर काबिज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के भी 14 पॉइंट्स हैं लेकिन उनका नेगेटिव नेट रन रेट उन्हें महंगा पड़ गया है।

Related News