आईपीएल की बड़ी और सफलतम टीमों में से एक एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके टीम इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2021 के आगामी सीजन की तैयारियों को जारी रखने के लिए गुरुवार को मुंबई पहुंचेगी, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की ओर से एक बयान में कहा गया है कि चेन्नई सुपरकिंग्‍स की टीम मुम्बई में अभ्यास शिविर आयोजित करेगी, जो एक महीने का होगा।

सीएसके ने अपने प्री-सीजन कैंप की शुरुआत आठ मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सहित कई अन्य उपलब्ध खिलाड़ियों के साथ की थी। ए.बी.ए. सवाल ये है कि कोरोना कहर के बीच आखिर धोनी की CSK टीम ने मुंबई को ही क्यों चुना।

सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा कि खिलाड़ियों को लगा कि पखवाड़े भर का कैंप बहुत फायदेमंद रहा है, हमने चार या पांच दिन खुले नेट में भी अभ्यास किया है। उन्होंने कहा कि पिछले सीजन के बाद, एमएस धोनी ने हमें बताया कि वह 2021 संस्करण की तैयारी के लिए मार्च में चेन्नई पहुंचेंगे। अपने कथन के अनुसार वह समय पर चेन्नई पहुंच चुके थे।

नौ अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल के सभी मैच न्‍यूट्रल वेन्‍यू पर खेले जाएंगे, जिसमें अहमदाबाद की मेजबानी 25 से 30 मई के बीच होगी।

Related News