टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भारत में सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं। ऐसे कई चीजे हैं जो कोहली को स्टार बनाते हैं। कोहली अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपने लुक के कारण भी चर्चा में रहते हैं।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली की हाल ही में एक शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आरसीबी, जिसे यूएई लेग में दो बैक-टू-बैक मैचों में हार का सामना करना पड़ा, ने आखिरकार मुंबई इंडियंस को हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की और अपने आईपीएल 2021 अभियान को वापस पटरी पर ला दिया। इस जीत ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को आराम दिया और उन्होंने स्विमिंग पूल में आराम करने का फैसला किया।

एक शर्टलेस कोहली ने सिर पर सनग्लासेज भी लगा रखे हैं और इस फोटो को देख उनके फैंस बेहद ही खुश हो रहे हैं। फैंस उनके टोंड बॉडी को देख तारीफ़ कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले, कोहली ने घोषणा की थी कि वह आगामी टी 20 विश्व कप और आईपीएल फ्रैंचाइज़ी आरसीबी के बाद आईपीएल 2021 के समापन के बाद भारत टी 20 आई के कप्तान के रूप में पद छोड़ देंगे। कोहली पहले ही टूर्नामेंट के यूएई चरण में तीन मैचों में दो अर्द्धशतक लगा चुके हैं। .

Related News