इंडियन प्रीमियर लीग सीज़न 14 के शनिवार को खेले गए मैच में, मुंबई इंडियंस ने एक और शानदार जीत दर्ज की। मुंबई ने चेपॉक स्टेडियम में खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रनों से हराया। मुंबई इंडियंस की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है जबकि हैदराबाद की टीम को लगातार तीन हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए चुना और पांच विकेट पर 150 रन बनाए।

IPL 2021: इन 4 विदेशी खिलाड़ियों की वजह से मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी,  रिकॉर्ड दे रहे हैं गवाही/Ipl 2021 mumbai Indians royal challengers  Bangalore major foreign players

अच्छी शुरुआत के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज जीत के करीब आए और चूक गए। 151 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 19.4 ओवर में 137 रन पर आउट हो गई। मुंबई इंडियंस के 151 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए, सनराइजर्स हैदराबाद ने जॉनी बेयरस्टो (43) और कप्तान डेविड वार्नर (36) के साथ पहले विकेट के लिए 45 गेंदों में 67 रन की विस्फोटक शुरुआत की। हैदराबाद ने हालांकि 71 रन पर दो विकेट गंवा दिए।

बेयरस्टो के अलावा, इनमें मनीष पांडे (2) के विकेट भी शामिल हैं। बेयरस्टो ने 22 गेंदों पर तीन चौके और चार छक्के लगाए। कप्तान वार्नर 90 रन पर रन आउट हो गए। उन्होंने 34 गेंदों पर दो चौके और इतने ही छक्के लगाए। तब टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और लक्ष्य से 13 रन कम था। विजय शंकर ने 28 रनों का योगदान दिया। इस बीच विराट सिंह ने 11 रन बनाए।

4 times IPL Winner Team Mumbai Indians way is tough this time | IPL 2020:  चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की राह इस बार मुश्किल | Hindi News

मुंबई इंडियंस के लिए राहुल चाहर और ट्रेंट बोल्ट ने तीन-तीन विकेट लिए, जबकि क्रुणाल पांड्या और जसप्रीत बुमराह ने एक-एक विकेट लिया। इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने मुंबई इंडियंस को 150 रनों पर रोक दिया था। मुंबई ने 39 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 40 रन बनाए और क्विंटन डी कॉक ने अंत में 22 गेंदों में एक चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 35 रन बनाए और 20 ओवरों में पांच विकेट पर 150 रन बनाए।

Related News