इंडियन प्रीमियर लीग में आज का मैच मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है। हैदराबाद ने इस सीजन में 13 में से केवल 3 मैच ही जीते हैं और पॉइंट टेबल में लास्ट पोजीशन पर है। लेकिन मुंबई के पास अभी प्लेऑफ में जगह बनाने का एक बेहद कठिन मौका है। उसको पार कर पाना नामुमकिन सा है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि Playing-11 और टीम मैनेजमेंट कैसा रहता है।

मुंबई को अगर प्लेऑफ में जाने के लिए KKR को पीछे छोड़ना है तो टीम को हैदराबाद के खिलाफ कम से कम 170 रन से जीत दर्ज करनी होगी। लेकिन ये इतना आसान नहीं होने वाला है। इसलिए इसके लिए टीम को कड़ी मेहनत करनी होगी।

सनराइजर्स हैदराबाद पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर है इसलिए वे खुलकर खेलना चाहेंगे। वे जीत के साथ इस सीजन को अलविदा कहना चाहेंगे जो कि उनके लिए बेहद खराब रहा। ऐसे में आप नजर डाल सकते हैं कि किस टीम में कौन कौन से खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं। आप दोनों टीमों की प्लेइंग 11 पर नजर डाल सकते हैं।

SUNRISERS HYDERABAD PROBABLE PLAYING-11
केन विलियमसन (कप्तान), जेसन रॉय, अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), जेसन होल्डर, उमरान मलिक और सिद्धार्थ कौल।

MUMBAI INDIANS PROBABLE PLAYING-11
रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, सौरभ तिवारी, कीरोन पोलार्ड, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट, जिमी नीशम, नाथन कूल्टर नाइल और जयंत यादव।

Related News