भारत में बढ़ते कोविद संकट के कारण स्थिति खराब हो रही है, इसलिए बीसीसीआई ने एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है और कुछ समय के लिए आईपीएल को स्थगित करने का फैसला किया है। इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन ने मंगलवार को ट्वीट किया कि उन्होंने भी भारत को इस स्थिति में देखा है और भीतर से टूट चुके हैं। पीटरसन का बयान ऐसे समय में आया है जब बीसीसीआई को आईपीएल स्थगित करने के लिए मजबूर होना पड़ा है। केविन पीटरसन ने भारत की दुर्दशा पर शोक व्यक्त किया है, जो कोरोना से है। वह ऐसी अवस्था में देश को देखने के लिए तबाह हो जाता है।

भारत की जीत को पचा नहीं पा रहे इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर, पीटरसन ने तंज  कसते हुए दी बधाई - kevin pietersen reaction on team india win agaisnt  england in chennai second

ट्वीट में, पीटरसन ने कहा, "भारत, मैं उस देश को देखने के लिए हृदय विदारक हूं जिसे मैं सबसे ज्यादा इस तरह से कोरोना महामारी से लड़ना पसंद करता हूं।"हालाँकि, पीटरसन आगे के एक ट्वीट में भारत को हिम्मत भी दे रहे हैं, जिसमें वह लिखते हैं, 'लेकिन मुझे पता है कि अगर आप इस लड़ाई को जीतते हैं, तो आप और मजबूत बनेंगे। इस संकट की घड़ी में भी आपकी दया और उदारता को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। ' दरअसल, आईपीएल को सबसे बड़ा झटका सोमवार को लगा जब केकेआर और आरसीबी के बीच मैच से पहले केकेआर के खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोरोना सकारात्मक पाए गए, जिसके कारण मैच को स्थगित करना पड़ा।

ठीक इसके बाद, सीएसके के स्टाफ सदस्य में तीन और कोरोना पॉजिटिव सदस्य पाए गए, जिनमें पूर्व दिग्गज लक्ष्मीपति बालाजी भी शामिल थे। इन बढ़ते मामलों ने अब तक BCCI को चिंतित कर दिया था, लेकिन मुंबई इंडियंस और SRH के बीच मैच से पहले, खिलाड़ी रिद्धिमान साहा भी एक कोरोना पॉजिटिव बन गए। फिर बीसीसीआई को आईपीएल को निलंबित करने के लिए मजबूर किया गया है।

Kevin Pietersen to interview Rohit Sharma at 4 pm today, to discuss many  issues - आज शाम 4 बजे रोहित शर्मा का इंटरव्यू लेंगे केविन पीटरसन, कई  मुद्दों पर करेंगे चर्चा -

आईपीएल को हमेशा से कैश रिच लीग के रूप में जाना जाता है, जहां खिलाड़ियों के सभी फ्रैंचाइजी एक बड़ी राशि बनाने के लिए प्रबंधन करते हैं। हालांकि आईपीएल का निलंबन बीसीसीआई के लिए एक झटका के रूप में आया है, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि आईपीएल की अनुपस्थिति के कारण बीसीसीआई को कम से कम 2,000 करोड़ रुपये का नुकसान हो सकता है, लेकिन बीसीसीआई ने ब्याज के बारे में चिंता नहीं की खिलाड़ियों का। लेकिन लीग को बीच में रोककर एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है।

Related News