IPL का खिताब तीन बार जीत चुकी चेन्नई सुपर किंग्स ने फैसला किया है कि वो टीम के सीनियर खिलाड़ी व ऑलराउंडर सुरेश रैना को अगले सीजन के लिए रिटेन करेंगे। सुरेश रैना ने आइपीएल 2020 में निजी कारणों की वजह से खेलने से मना कर दिया था। सुरेश रैना के बिना मैदान पर उतरने वाली सीएसके के प्रदर्शन पिछले सीजन में काफी खराब रहा था और ये टीम एम एस धौनी की कप्तानी में पहली बार प्लेऑफ में पहुंचने में भी कामयाब नहीं हो पाई थी।

सीेएसके मैनेजमेंट धौनी की कप्तानी में एक बार फिर से टीम को मजबूत करने की प्रयास में है जिससे कि 2021 में टीम का प्रदर्शन अच्छा हो सके। सुरेश रैना के अलावा सीएसके ने फॉफ डुप्लेसिस व ड्वेन ब्रावो को भी रिटेन किया है। रवींद्र जडेजा, अंबाती रायुडू, इमरान ताहिर, शार्दुल ठाकुर, रितुराज गायकवाड़ जैसे खिलाड़ियों को भी रिटेन किया गया है।

वहीं सीएसके के तरफ से आइपीएल 2021 सीजन के लिए केदार जाधव, मुरली विजय और पीयूष चावला को रीलिज कर दिया गया है। इन खिलाड़ियों को इनके खराब प्रदर्शन की वजह से फ्रेंचाइजी ने टीम से बाहर किया है। अब ये खिलाड़ी आइपीएल 2021 की नीलामी में फिर से हिस्सा लेने के लिए स्वतंत्र हैं।

Related News