आईपीएल का ऑक्शन इस बार और भी खास है। इस बार कई बड़े क्रिकेटर्स जैसे सचिन तेंदुलकर, दिलीप दोशी, सैयद किरमानी, रोजर बिन्नी और क्रेग मैक्डरमॉट के बेटे भी रेस में शामिल होने वाले हैं। इसलिए उनके लिए ये श्रण वाकई दिल की धड़कने बढ़ा देने वाला होगा।

इस बोली में देश और विदेश के आठ टेस्ट और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों के बेटे शामिल हैं। इनमें सचिन तेंदुलकर के पुत्र अर्जुन, दिलीप दोशी के 42 साल के बेटे नयन दोशी, सैयद किरमानी के 31 वर्षीय विकेटकीपर बेटे सादिक हसन किरमानी आदि शामिल होंगे जिनका बेस प्राइज 20 लाख रुपये है।

रोजर बिन्नी के पुत्र स्टुअर्ट बिन्नी, ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मैक्डरमॉट के विकेटकीपर पुत्र बेन मैकडरमोट और न्यूजीलैंड के ऑफ स्पिनर क्रिस कुगलाइन के बेटे तेज गेंदबाज स्कॉट कुगलाइन भी इस बार आईपीएल ऑक्शन में आपको दिखाई देंगे जिनका बेस प्राइज 50 लाख है।

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ज्योफ मार्श के पुत्र शॉन मार्श और जिंबाब्बे के पूर्व क्रिकेटर केविन करन के बेटे टॉम कुरेन का बेस प्राइज 1.50 करोड़ रुपये है।

सचिन के बेटे अर्जुन पहली बार बोली में शामिल हुए हैं। उन पर कई टीमों की नजर हो सकती है और उन पर ये टीमें बोली लगा सकती है। मुंबई के इस तेज गेंदबाज ने हाल में एक मैच में एक बॉलर और बैट्समैन दोनों ही स्पॉट्स पर अच्छा प्रदर्शन किया है।

Related News