आज आईपीएल के 14वें सीजन का 14वां मैच पंजाब सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। पंजाब की टीम यहाँ पहली बार खेलने जा रही है। हैदराबाद की टीम इस मैदान पर लगातार तीन मैच हार चुकी है। वहीं अब तक पंजाब ने एक मैच में जीत हासिल की है।

हैदराबाद की टीम पॉइंट टेबल में सबसे नीचे है। ऐसे में फैंस की निगाहें आज के मैच पर टिकी हुई है। इसके अलावा सभी का ये सवाल भी है कि मनीष पांडे इस बार मैच खेलेंगे या नहीं? अगर नहीं तो कौन है हैदराबाद का वो बल्‍लेबाज जो इस दमदार प्लेयर की जगह लेगा ?

मनीष पांडे को सनराइजर्स हैदराबाद के शुरुआती तीनों मुकाबलों में खेलने का मौका मिला है। उन्‍होंने इन तीन मैचों में 50 की औसत से रन बनाए हैं। इस बात में भी कोई दोराहें नहीं है कि हैदराबाद की हार में उनकी धीमी बल्‍लेबाजी बड़ी वजह रही है। 3 मैचों में 50.50 की औसत से मनीष पांडे ने एक बार नाबाद रहते हुए 101 रन बनाए हैं। उच्‍चतम स्‍कोर नाबाद 61 रन रहा है। स्ट्राइक रेट की बात करें तो मनीष पांडे ने 112.22 की रेट से रन दिए हैं।

प्रियम गर्ग को मिल सकती है टीम में जगह
अगर मनीष पांडे को टीम में जगह नहीं मिलती है तो इस बात की काफी अधिक संभावना है कि 20 साल के बल्‍लेबाज प्रियम गर्ग उनकी जगह प्लेइंग 11 में शामिल हो सकते हैं। प्रियम ने इंडियन प्रीमियर लीग में पिछले साल ही सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेब्‍यू किया था। पिछले आईपीएल में उन्होंने 14 मैच खेले थे और120 के स्‍ट्राइक रेट से 133 रन बनाए थे। उनका सर्वाधिक स्‍कोर नाबाद 51 रन था। देखना दिलचस्‍प होगा कि वॉर्नर इस मुकाबले में मनीष पांडे पर भरोसा कायम रखते हैं या फिर प्रियम गर्ग पर दांव खेलते हैं।

Related News