आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होना है। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा स्टार कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बताया है कि विराट कोहली के बाद कौन क्रिकेटर टीम इंडिया का कप्तान बन सकता है। आकाश का मानना है कि यह खिलाड़ी केएल राहुल होगा, लेकिन साथ ही कहा कि इसके लिए देखना होगा कि वो इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में किस तरह से किंग्स इलेवन पंजाब की अगुवाई करते हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए पिछले दो सालों में राहुल ने शानदार बल्लेबाजी की है और टीम के कप्तान रहे आर अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स को ट्रेड कर दिया गया, जिसके बाद राहुल को टीम की कमान सौंपी गई। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अभी तक कोई आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी है और देखना होगा कि राहुल अपनी कप्तानी और बल्लेबाजी के दम पर टीम को इस सीजन में कितना आगे तक ले जा पाते हैं।

आकाश ने फेसबुक पेज पर अपने एक फैन के सवाल के जवाब में कहा, 'मैं उम्मीद करता हूं कि उनकी कप्तानी अच्छी होगी। दरअसल हमें उनकी कप्तानी का एक आइडिया लग जाएगा, कि वो किस तरह से गेम को आगे बढ़ाचे हैं, किस तरह की रणनीति अपनाते हैं। अगर हम कोहली और रोहित (शर्मा) को देखते हैं, तो दोनों एक ही एज ग्रुप के हैं, और एक समय पर आकर आपको लग सकता है कि अब उनमें वो कप्तान वाली बात नहीं रही।'

Related News