सुरेश रैना आईपीएल और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को छोड़कर वापस भारत लौट आए हैं, मगर अब खबर आ रही है कि वह टीम के पास वापस लौट सकते हैं, रैना के भारत लौटने पर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं,लेकिन अब उन्होंने इस बात को लेकर चुप्पी तोड़ी है और सच क्या वजह है

लेकिन मंगलवार को रैना ने साफ कर दिया था कि वो पारिवारिक कारणों के चलते भारत लौटे हैं,हालांकि टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने कहा था कि रैना होटल में पसंद का कमरा न मिलने से नाराज थे। रैना के भारत लौटने पर कहा जा रहा था कि उनका एमएस धोनी (MS Dhoni) से भी विवाद हुआ है।

रैना ने कहा कि सीएसके मेरा परिवार है और माही भाई मेरे लिए सब कुछ हैं. मेरे लिए ये कठिन फैसला था, जो मुझे लेना पड़ा. मेरा सीएसके से कोई विवाद नहीं हैं. कोई भी बिना ठोस कारण के साढ़े 12 करोड़ रुपये नहीं छोड़ सकता। मैंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया है और मैं अभी करीब पांच साल आईपीएल खेल सकता हूं।

रैना ने कहा कि वह अपने परिवार की वजह से वापस लौटे हैं. उन्‍होंने कहा कि मैं इस बात को लेकर चिंतित था कि यदि मुझे कुछ हो जाता है कि उनका क्‍या होगा. मेरा परिवार मेरे लिए अहम है। इस दौरान मैं इसी बात को लेकर चिंतित हूं, मैंने पिछले 20 दिनों से अपने बच्‍चों को नहीं देखा है। वापस लौटने के बाद से ही मैं क्‍वारंटाइन हूं।

Related News