इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) में दिल्ली की राजधानियों बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए करो या मरो की लड़ाई है। रविवार को दोनों टीमें दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आईपीएल 2020 के दूसरे क्वालीफायर में खेलने वाली हैं। इस मैच में दिल्ली की राजधानियां मुश्किल में हैं और उनके प्रतिद्वंद्वी सनराइजर्स हैदराबाद भी उतने ही मजबूत हैं। यही कारण है कि वह आईपीएल 2020 के फाइनल में प्रवेश करना पसंद करते हैं।


हैदराबाद टीम की पसंद सिर्फ इसलिए नहीं है क्योंकि उन्होंने लगातार चार मैच जीते हैं, वे दिल्ली के खिलाफ एक दावेदार हैं क्योंकि टीम में एक ऐसा खिलाड़ी है जो दिल्ली पर हमेशा से भारी रही है। सनराइजर्स हैदराबाद के लेग स्पिनर राशिद खान को हर टीम के लिए एक बड़ा खतरा माना जाता है, लेकिन दिल्ली कैपिटल इस सीजन में ज्यादा परेशान हैं, जिसमें दिल्ली कैपिटल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दोनों मैच खेल रही है। हार गया है और दोनों बार राशिद खान उनकी हार का कारण रहे हैं।


अबू धाबी में दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ मैच में, राशिद खान ने 4 ओवर में सिर्फ 14 रन देकर 3 विकेट लिए। 162 के जवाब में दिल्ली केवल 147 रन ही बना सकी। इसके बाद, दुबई में खेले गए मैच में, हैदराबाद ने पहली पारी में 20 ओवरों में 219 रन बनाए, जिसके जवाब में दिल्ली की राजधानियाँ केवल 131 रन बना सकीं। इस बार राशिद खान ने दिल्ली की राजधानियों को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया। इस बार राशिद खान ने 4 ओवर में सिर्फ 7 रन देकर 3 विकेट लिए।


इसका मतलब है कि राशिद खान ने इस सीजन में दिल्ली के खिलाफ सिर्फ 21 रन देकर 6 विकेट लिए हैं।

Related News