इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में आज रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर खेलते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को 195 रनों का लक्ष्य दिया है। आज विराट कोहली और एबी डीविलियर्स का बल्ला एक बार फिर बोला और दोनों ने मैच के अंत के ओवरों में तेज बल्लेबाजी कर अपनी टीम को 194 के स्कोर पर पहुचा दिया। बता दें यह मुकाबला शाहजहां क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है।

आज टीम ने ओपनिंग की जिम्मेदारी एरोन फिंच और देवदत्त पड्डिकल के दिया गया जिसको दोनों ने बेहद ही शानदार तरीके से निभाते हुए पहले विकेट के लिए 67 रन जोड़ दिए। पडिड्कल 23 गेंद पर शानदार 32 रन बनाए। वहीं एरोन फिंच ने शानदार 47 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस पारी में फिंच ने 4 चौके और 1 छक्का लगाया। उसके बाद विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की जोड़ी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। एबी डिविलियर्स ने केवल 33 गेंद पर तेज पारी खेलते हुए 73 रन बनाकर नाबाद रहे जिसमें 6 छक्के और 5 चौके शामिल है।

वहीं विराट कोहली ने डिविलियर्स का अच्छा साथ देते हुए केवल 28 गेंद पर 33 रन की नाबाद पारी खेली। कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों में से आज वरूण चक्रवती ने सबसे कम रन दिए। चक्रवती ने अपने 4 ओवर के स्पेल में केवल 25 रन दिए। हालांकी उन्हें एक भी विकेट नही मिला। वहीं प्रसिद्ध कृष्णा और आंद्रे रसेल को 1-1 विकेट मिला। अब कोलकाता की टीम को जीत दिलाने का सारा दारोमदार बल्लेबाजों पर है ऐसे में देखना होगा कि दिनेश कार्तिक के बल्लेबाज आरसीबी के गेंदबाजों का किस प्रकार से सामना करते हैं।

Related News