आईपीएल 2020 में आज शाम दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड पर इस सीजन शानदार खेल दिखा रही दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। यह मुकाबला शाम साढ़े सात बजे से शुरु होगा। बता दें कि इस स्टेडियम में कल शाम चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला हुआ था जिसमें चेन्नई ने हैदराबाद को 20 रन से मात दी थी। इस पिच पर रन चेस करना मुश्किल काम होगा जो कि कल शाम हैदराबाद के इनिंग में साफ दिख रहा था। ऐसे में दोनों टीमों की नजर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने पर रहेगी।

रिकॉर्ड्स पर नजर डाले तो आईपीएल में दिल्ली राजस्थान के बीच अब तक 21 मुकाबले हुए हैं जिसमें से दिल्ली ने 10 और राजस्थान ने 11 मुकाबले जीते है। वहीं इस सीजन अब तक जब भी इन दोनों के बीच टक्कर हुई है बाजी दिल्ली ने ही मारी है। पिछले मुकाबले में भी दिल्ली ने राजस्थान को 40 रनों से हराया था। इस समय दिल्ली के हौसले सांतवे आसमान पर हैं और वो अपने 7 मैच में से 5 मैच जीतकर प्वाइंट टेबल पर टॉप पर काबिज मुंबई इंडियंस को टक्कर दे रही है। अगर यह मैच दिल्ली जीत जाती है तो निश्चित रूप से उसे 2 अंक और मिल जाएंगे और कुल 12 अंको के साथ वह मुंबई के हाथों से प्वाइंट टेबल पर शीर्ष का ताज छिन लेगी।

आज राजस्थान रॉयल्स चाहेगा कि उसके प्रमुख बल्लेबाज बेहतर प्रदर्शन करे। इस मैच में कप्तान स्टीव स्मिथ की नजर बेन स्टोक और न्यू सनसनी राहुल तेवतिया के प्रदर्शन पर रहेगा। तेवतिया इस समय अपने पूरे रंग में है और बड़े-बड़े हिट लगा रहे है। पिछले मुकाबले में भी तेवतिया ने राजस्थान को एक हारा हुआ मैच जीता कर दिया था।

Related News