चोट के कारण लगातार तीसरे मैच के लिए रोहित शमनिया के आउट होने की संभावना के बीच, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स के बीच एक और आईपीएल मैच बुधवार को यहां खेला जाएगा, जिसमें यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम पहली बार प्ले ऑफ का टिकट काटेगी। मुंबई ने पिछला मैच राजस्थान के हाथों आठ विकेट से गंवाया। उसके 14 अंक हैं और दूसरी तरफ विराट कोहली की बैंगलोर टीम के भी 14 अंक हैं। बैंगलोर रविवार को चेन्नई से हार गई।


बुधवार को जीतने वाली टीम प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर लेगी। रोहित की फिटनेस चर्चा का विषय बन गई है। वह पिछले दो मैचों में हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण चूक गए थे। मुंबई के कप्तान ने सोमवार को नेट्स में अभ्यास किया। रोहित की फिटनेस पर न तो मुंबई इंडियंस और न ही बीसीसीआई ने कोई टिप्पणी की है। रोहित की अनुपस्थिति में, सौरभ तिवारी और ईशान किशन पर भरोसा किया गया।


मुंबई की बल्लेबाजी में क्विंटन डी कॉक, रदीक पांड्या और पोलार्ड जैसे स्ट्रोक लगाने वाले बल्लेबाज शामिल हैं। ये खिलाड़ी दोनों टीमों के बीच अंतर दिखा सकते हैं। बैंगलोर से रोहित के फिटनेस विवाद के बीच, कोहली को भी कई चीजों को साबित करना होगा। यदि बैंगलोर का शीर्ष क्रम उपयोगी और आक्रामक बल्लेबाजी के साथ चलता है, तो मुंबई के लिए समस्याएं पैदा हो सकती हैं। क्रिस मॉरिस, मोइन अली और गुरकीरत निचले क्रम में महत्वपूर्ण योगदान दे सकते हैं। नवदीप सैनी के चोटिल होने से बैंगलोर का गेंदबाजी आक्रमण थोड़ा कमजोर हो सकता है। उनकी अनुपस्थिति में, मॉरिस और मोहम्मद सिराज पर काम का बोझ बढ़ जाएगा।


Related News