आईपीएल 2020 तीन बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बहुत खराब रहा है। पहले रैना और हरभजन सिंह ने खेलने से इनकार कर दिया, फिर खिलाड़ी चोटिल हो गए और अब 11 में आठ मैच हारने वाली टीम प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है। मुंबई के खिलाफ शुक्रवार की खराब हार से निराश धोनी ने संकेत दिया है कि वह अगले साल आईपीएल के लिए तैयारी शुरू कर देंगे।


चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि इस सीजन बाकी तीन मुकाबलों में वह युवाओं को मौका देंगे। मुंबई इंडियंस को दस विकेट से हार के बाद, धोनी ने कहा, “मैंने ऐसा प्रदर्शन कभी नहीं देखा। हमें देखना होगा कि क्या गलत हुआ। यह हमारा साल नहीं था। चाहे आप आठ विकेट से हारें या 10 विकेट से। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम टूर्नामेंट में इस समय कहां हैं और यह हमें नुकसान पहुंचा रहा है। हमें दूसरे मैच से देखना था कि हमने क्या गलत किया।


रायुडू चोटिल थे और बाकी बल्लेबाज अपनी बसों का प्रतिशत नहीं दे सके। यहां तक कि किस्मत ने भी हमारा साथ नहीं दिया। किस मैच में हम पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे। वहां टॉस नहीं जीत सके। जब हमने पहली बार बल्लेबाजी की तो ओस गिर गई। तीन बार की चैंपियन टीम के कप्तान ने कहा: "खराब प्रदर्शन के लिए सौ बहाने बनाए जा सकते हैं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात, हमें खुद से पूछना होगा, क्या हम अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखा पाए हैं।" क्या हम अब तक अपने ही रिकॉर्ड के अनुसार खेले हैं। नहीं, हमने बहुत कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए। धोनी ने कहा कि, अगले साल बहुत कुछ होगा।

Related News